Header Ads Widget

 हल्बा समाज एप

नया लेख

6/recent/ticker-posts

एलियन के पड़ोसी मेरा गाँव

पोस्ट दृश्य

    एलियन का पड़ोसी गाँव 

    नमस्कार दोस्तों मेरा नाम आर्यन चिराम है और कोदागाँव का रहने वाला हूँ ,हां वही कोदागाँव जहां एलियंस देखा गया,,एक साल पहले मै इस पोस्ट को लिखने वाला था.,परन्तु ,समय की आभाव के कारण लिख नही पाया,आज जब न्यूज़ पेपर में देखा की अपने गाँव में उड़नतश्तरी देखा गया तो मेरा,याद ताजा हो गया और फिर ये पोस्ट उड़नतस्तरी को ध्यान में रखकर लिख रहा हूँ,, मै नही जानता ये पोस्ट आपको कितना प्रभावित करेगा, अच्छा लगेगा की, बुरा मै ये पोस्ट इसलिए भी लिख रहा हूँ की कंही मैंने पढ़ा था की अपने विचारो को दबा के रखना भी १ गुनाह है,अपने विचारो को प्रगट करो,,दोस्तों जैसा की आपने कभी न कभी एलियन के बारे में सुना होगा या कोई फिल्म देखा होगा, या फिर कोई न्यूज़ में सुना होगा या फिर कोई पेपर में पढ़े होंगे,,और या फिर किसी के मुह से ये कहते हुए सुना होगा की हमारे पृथ्वी के बहार भी किसी ग्रह में जिव रहते है,,जिसे एलियन के नाम से जाना जाता है,,करके जब आप ये सुने होंगे तो उनके बारे में जानने की इच्छा हुई होगी,,बिलकुल वैसे ही जब मै एलियंस के बारे में सुना तो मेरा भी एलियन को जानने की इच्छा प्रबल हो गई, कई लोगो से जो सुना था की ओ उड़नतस्तरी में आते है,उनके पास बहुत ताकत होती है जादू होती है,और आदमी को खा जाते है आदि....आदि सुन रखा था,, साथ ही साथ कई एलियन से सम्बंधित फिल्म भी देख लिया...{कोई मिल गया,, एलियंस होलीवुड फिल्म, पी.के आदि,,}ये फिल्मे देखने के बाद मेरा एलियन के प्रति जो विचार था वो और भी बदल गया,,,फिर इसी रूचि के चलते मैंने अन्य साधनों से एलियन के बारे में खोजना शुरू किया जिसमे कई रुचिकर जानकारी भी मुझे मिली,,गूगल में मैंने ये जानकारी ढूंढा तो आश्चर्य रहा गया,, क्योकि जहां एलियन की वजूद मिली या जहां एलियन होने का सबुत मिला है,,वह गाँव मेरे गाँव से लगा हुआ है,,जब ये जानकारी मुझे मिली तो मै दंग रह गया,,ये तो यही बात हो गई भाई  ‘‘घर में नाग देवता भीमभोरा पुजेला जाए” खुद पे हंसी आ रहा था,,साथ ही साथ उस छत्तीसगढ़ी मुहावरा सही वाक्य में प्रयोग भी आ गया,,और साथ ही साथ १ प्रेरणा दायक वाक्य याद आ रहा था ओ वाकया था ‘‘जब हम किसी मंजिल की तलाश में निकलते है तो मंजिल को पाना बहुत कठिन लगता है,,लेकिन जब उन्हें पाने के लिए अपना तन मन लगाते है तो बहुत आसानी से से मंजिल मिल जाता है” ये बात बिलकुल सही लग रहा था,उसके बाद इस संबंद्ध में १ दोस्त से चर्चा किया तो पता चला की केबीसी ‘कौन बनेगा करोड़ पति में भी ये सवाल पुछा गया था कंहा एलियन होने का सबुत मिला है ? तो उसमे भी मेरे गाँव के बाजू वाले गाँव का विकल्प दिया गया था और ओ ही सही था, अब मै ये कहूँ की मैं एलियन का पडोसी हूँ,,और उनसे मिलना जुलना होता ही रहता है तो कोई अतिश्योक्ति न होगी क्योकि जो एलियंस होने की जो सबुत मिला है ओ मेरा पडोसी गाँव है,,


     और इस न्यूज़ से पता चल ही गया की अपना एलियन के साथ उठना बैठना चलता रहता है करके ...हा...हा..हा..हा.....जो जानकारी मुझे गूगल से मिली थी उसकी स्क्रीन शॉट निचे लगा दिया हूँ..,,चाहे सच्चाई जो भी हो इस पर खोज होनी चाहिए कई बार नासा ने दावा किया है की मंगल ग्रह में उनका निवास है,,पर कोई ठोस सबुत नही मिल पाया और कई रिसर्च सेंटरों में खोज चल रहा है,,कई जगहों में उड़नतश्तरी देखने का दावा किया गया है,,उसमे से मेरे गाँव भी १ है भाइयो,, पर कोई सबूत हाथ नही लगा है या ये कह सकते है की सफलता नही मिल पायी

    है,,क्या सच्चाई है,,इसकी खोज में आज का न्यूज़ १ और कड़ी जोड़ दिया है की हमारे पृथ्वी से बाहर किसी का वजूद है,,ओ जीव क्या है? हमसे क्या चाहते है? या हमारे पृथ्वी से क्या चाहते है? जानना रोचक होगा क्या ?  कोई मिल गया में जो एलियन दीखता है वैसा दीखता है या पी.के के जैसा या फिर हॉलीवुड फिल्मो के जैसा दीखता होगा,,ये जानना बहुत रोचक होगा ,,,,,,,जो बात मैं आप लोगों को एक वर्ष पहले बताने वाला था ओ आज बताया,,आशा करता हूँ अच्छा लगा होगा,,फिर मिलेंगे नया टॉपिक और नया जानकारी के साथ जय माँ दंतेश्वरी दोस्तों,,,.विभिन्न माध्यमो से प्राप्त जानकारी का स्क्रीन शॉट और फोटो सादर संप्रेषित है

     



    // लेखक // कवि // संपादक // प्रकाशक // सामाजिक कार्यकर्ता //

    email:-aaryanchiram@gmail.com

    Contect Nu.7999054095

    CEO & Founder

    Post a Comment

    0 Comments

    lt;!-- -->